हुईं Oops Moment का शिकार, बिना ब्रा के ही परिणीति चोपड़ा ने पहन ली थी बेहद टाइट ड्रेस

हुईं Oops Moment का शिकार, बिना ब्रा के ही परिणीति चोपड़ा ने पहन ली थी बेहद टाइट ड्रेस

परिणीति चोपड़ा का नाम भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जो ऐसे कपड़े पहनती हैं कि उफ़ लम्हों का शिकार हो जाती हैं परिणीति चोपड़ा ने 2018 में अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के दौरान बिना ब्रा के वन पीस पहना था। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

जैसा कि आप देख सकते हैं परिणीति ने टाइट ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है. ड्रेस इतनी टाइट है कि एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, परिणीति ने अर्जुन कपूर के साथ एक बिल्डिंग की बालकनी पर पोज दिए तो मीडिया के सामने लोगों ने उनकी ड्रेस देखी।

वीडियो से लग रहा है कि एक्ट्रेस को भी इस बात की जानकारी थी. वीडियो में अर्जुन पोज देकर आगे बढ़ जाते हैं वीडियो में जाहिर तौर पर एक्ट्रेस ने ब्रा नहीं पहनी हुई है। वीडियो में ड्रेस ब्रेस्ट के साइड से इतनी टाइट थी कि खराब लग रही थी।

अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि ब्रा न पहनने की वजह से एक्ट्रेस सामने से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं तभी परिणीति वहीं खड़ी हो जाती है तभी दूर से अर्जुन की आवाज आती है और वह छाती को ढँक कर चली जाती है।

इससे पहले परिणीति चोपड़ा को ऊप्स मोमेंट होने का खतरा रहता था। कभी उनकी ड्रेस की ओपन स्टिचिंग कैमरे में कैद हो गई तो कभी ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशनल टूर के दौरान उनकी ड्रेस इतनी गहरी थी कि पूरे शो में उन्हें एडजस्ट करना पड़ा।

Leave a Comment