वरुण धवन, जानवी कपूर दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को पकड़ लिया गया क्या है पूरा मामला

वरुण धवन, जानवी कपूर दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को पकड़ लिया गया क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेता और अभिनेत्री है और जानवी कपूर कई सारे हिट फिल्में दे चुके हैं जिनमें इनकी धड़क फिल्म में शामिल है जो कि इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम भी बनाया था जानवी का इसमें अभिनय भी अच्छा देखने को मिला हुआ था।

वरुण धवन फिल्मी जगत के एक बड़े सितारे में गिने जाते हैं और इनकी भी कई सारी फिल्में आ चुके हैं और इन्होंने कई सारी फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग को दिया है और इनकी सबसे ब्लॉकबस्टर अभी तक फिर मैं मैं तेरा हीरो जो बहुत ही बड़ी हिट फिल्म हुई थी उसके बाद जुड़वा ढिशूम कई सारी फिल्मों में उन्होंने काम किया है जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद भी आया है।

इसी बीच जानवी और वरुण धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां पर वरुण और जानवी को एक साथ देख सकते हैं दोनों यूरोप घूमने गए थे और एक ही साथ दोनों वापस आए हैं अब इससे लोगों का क्या अंदाजा लग सकता है लोग अपनी अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर देंगे।

मुंबई एयरपोर्ट से दोनों अलग होने से पहले गले मिल रहे हैं जहां पर जानवी का लुक बेहद ही खतरनाक देखने को मिल रहा है हर लोगों से लगा कमेंट किया जा रहा है जहां पर जानवी उद्घाटन के ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और वहीं पर वरुण धवन भी लाल रंग के टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और बहुत ही ज्यादा स्मार्ट देखने को मिल रहे हैं।

इन्हे भी पढ़े :

Leave a Comment