देखिये आखिर क्या हुआ अंकिता लोखंडे के साथ, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

देखिये आखिर क्या हुआ अंकिता लोखंडे के साथ, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

आजकल अभिनेता और अभिनेत्रियां हर तरफ अपने अपने टूर्स को लेकर काफी ज्यादा सीरियस रहते हैं ऐसे में चाहे वह स्टेज संचालन हो या किसी कंपनी की ओपनिंग बॉलीवुड में इतना ज्यादा कंपटीशन आ गया है कि किसी भी चांस को मिस करना किसी नामचीन चेहरे के लिए गलत साबित हो सकता है।

ऐसे माहौल में लोग कोई भी गलतियां नहीं करते हुए हर मौके का फायदा उठा रहे हैं और जैसे कि आपने तस्वीर देखी वह अंकिता लोखंडे की है जो एक कंपनी ओपनिंग में खुद को प्रजेंट करते हुए दिखाई दी दरअसल जब वे ऑनस्टेज पहुंची तो कुछ टेक्निकल इश्यूज की वजह से उनके माइक में दिक्कतें आने लगी।

तस्वीर में जो नजर आपने देखा वह नजारा हद से ज्यादा गलत दिखाई देता है यह गलती है कैमरे के गलत एंगल से तस्वीर आने की जिसकी वजह से किसी की भी आंखें धोखा खा सकती है क्या आप भी अंकिता लोखंडे के फैन है अगर हां तो इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है हमारे साथ शेयर जरूर कीजिए।

इन दिक्कतों को उनके पास में ही खड़े एक शख्स ने दूर किया जो शायद आपको तस्वीर में दिखाई दे गया होगा काफी मशक्कत के बाद में कैमरे मैं आने वाली परेशानियों को दूर किया गया इस दौरान अभिनेत्री को काफी ज्यादा डिस्कंफर्ट भी फील हुआ लेकिन बाद में जल्द ही सब कुछ ठीक कर दिया गया।

Leave a Comment