जैकलिन फर्नांडीस हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, डीप नेक ड्रेस की वजह से

आपको बताना चाहते हैं कि जैकलिन फर्नांडीस हर दिन योगा और एक्सरसाइज करती है जैकलिन फर्नांडीस को आप सभी जानते हैं जिन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक्टिंग की वजह से काफी ज्यादा नाम कमाया हुआ है लेकिन एक्टिंग के साथ-साथ अभिनेत्री को अपनी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है।

डीप नेक ड्रेस की वजह से जैकलिन फर्नांडीस हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार आपको बताना चाहते हैं कि जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड का सफर 2009 में किया था जहां पर अल्लादीन फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस रितेश देशमुख और अमिताभ बच्चन के साथ देखने को मिली थी।

इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस काफी सारी फिल्मो में देखने को मिली थी जैसे कि किक, जुड़वा 2, ढिशूम, हाउसफुल 3, रेस 2 और रेस 3 वैसे तो जैकलिन फर्नांडीस अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय है लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है की दर्शकों को ट्रोल करने का मौका मिल जाता है।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जैकलिन फर्नांडीस ने काफी ज्यादा डीप नेक ड्रेस पहना हुआ था। ऐसी ड्रेस थी जिसमें काफी सारे बॉडी पार्ट रिवील हो रहे थे जैकलिन फर्नांडीस अपने फैशन की वजह से सबके सामने उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। इतनी ज्यादा डीप नेक ड्रेस थी कि सबके सामने पोज देने में काफी ज्यादा तकलीफ हो रही थी।

आपको बताना चाहते हैं कि मीडिया वालों ने जैकलीन फर्नांडिस को बारीकी से कैमरे में कैद कर लिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है क्योंकि इससे पहले भी काफी सारी बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मसार होती रहती है।

इन्हे भी पढ़े :

Leave a Comment